पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

श्रद्धांजलि:ब्राह्मण सभा मुक्तसर ने छत्तीसगढ़ के शहीदों को कैंडल जला दी श्रद्धांजलि

मुक्तसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • देश विरोधी ताकतों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग

ब्राह्मण सभा की बैठक सभा के प्रधान दीपक पाल शर्मा की अध्यक्षता में श्री रघुनाथ मंदिर में हुई जिसमें छत्तीसगढ़ में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। देश के छत्तीसगढ़ राज्य में बड़ी संख्या में नक्सलियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया। इस हमले के देश के 24 जवान शहीद व तीन दर्जन के करीब गंभीर रूप से घायल हो गए। ब्राह्मण सभा की ओर से नक्सलियों के इस घनौने काम की कड़े शब्दों में निंदा की गई तथा शहीद जवानों को कैंडल जलाकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 23 मार्च को नक्सलियों ने नारायणगढ़ जिले में पुलिस बस को उड़ा दिया था जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे।

बैठक में विभिन्न वक्ताओं ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार से पुरजोर मांग की है कि शहीद जवानों को यहीं सच्ची श्रद्धांजलि होगी कि अब कोई भी नक्सली व देश विरोधी जिंदा न बचे। अगर कोई जिंदा पकड़ा भी जाता है तो उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। नक्सलियों को सबक सिखाने के लिए केंद्र सरकार को कड़े से कड़े कदम उठाना चाहिए। इस दौरान भारत माता की जय के जयकारे भी लगाए गए। इस मौके पर चंद्र मोहन शर्मा, राणा शर्मा, बब्बू मुक्तसरी, रामू शास्त्री, मोहित भारद्वाज, तरुण शर्मा, मोहित जोशी, अशोक तेरिया, सुभाष ग्रोवर, सुभाष गुंबर, भोली रानी, किरन रानी, कृष्णा रानी, नेहा, लवीश भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें