पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:इंक्रोचमेंट पर कैंट बोर्ड सख्त दुकान को सीलकर लगाया नोटिस

फिरोजपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आगे भी इंक्रोचमेंट के खिलाफ प्रक्रिया जारी रहेगी : दमन सिंह

कैंटोनमेंट बोर्ड द्वारा छावनी परिषद क्षेत्र में इंक्रोचमेंट करने वाले दुकानदारों और मकान मालिकों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। छावनी परिषद की टीम जब क्षेत्र में दुकानें सील करने पहुंची तो लोगों में हड़कंप मच गया। टीम ने अवैध निर्माण वाली दुकानों को सीलकर उस पर इंक्रोचमेंट के नोटिस भी चस्पा दिए हैं। छावनी परिषद में कार्रवाई करने वाली टीम का नेतृत्व कर रहे जेई अंकित सेठी ने बताया कि छावनी परिषद क्षेत्र के बाजार नंबर तीन में सुखदेव सिंह की दुकान नंबर 194-195 को कैंट बोर्ड द्वारा इंक्रोचमेंट के तहत कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है।

उन्होंने बताया कि अब जिन मकानों ने इंक्रोचमेंट की है उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों ने अपने मकानों व दुकानों के आगे अतिक्रमण करते हुए छावनी परिषद की जगह पर निर्माण कर लिए हैं। बता दें कि कैंट बोर्ड की ओर से इस प्रकार की कार्रवाई वर्ष 2019 में भी की गई थी जिसके तहत दुकानदरों व मकान मालिकों को नोटिस जारी किए गए थे। कैंट बोर्ड के सीईओ अधिकारी दमन सिंह ने बताया कि छावनी क्षेत्र में इंक्रोचमेंट करने वाले लोगों पर और दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जो भी कैंट बोर्ड द्वारा पास किए नियमों को नहीं मानेगा उसके खिलाफ छावनी परिषद के एक्ट 1971 के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें