पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वास्थ्य विभाग:एकांतवास का लगाया गया पोस्टर फाड़ने के आरोप में पार्षद व उसके दो भाइयों पर केस

फिरोजपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कसूरी गेट निवासी पार्षद के घर की महिला पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने लगाया था पोस्टर

कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आए व्यक्ति के पारिवारिक सदस्यों को एकांतवास में भेजे जाने के बाद आमजन को यह बताने के लिए कि इस घर में कोरोना संक्रमण का खतरा है की सूचना के लिए घर के बाहर स्वास्थ्य विभाग की ओर से एकांतवास का नोटिस लगाया जाता है। ऐसा ही एक नोटिस बीते दिनों कसूरी गेट के वार्ड पार्षद के घर की महिला के पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के बाहर लगाया था।

अब उक्त पारिवारिक सदस्यों पर नोटिस फाड़ने के आरोप लगे हैं। इसके चलते खुद को संक्रमण से बचाने, वार्ड पार्षद व उनके पारिवारिक सदस्यों की ओर से नियमों की धज्जियां उड़ाने की एक शिकायत उनके घर के नजदीक निवासी प्रविंद्र कुमार पुत्र राम प्रकाश की ओर से सिटी थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने कोरोना पॉजिटिव पाई गई महिला के पति, वार्ड पार्षद व उसके 1 भाई पर सरकार के हुक्मों की पालना न करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में प्रविंद्र ने कहा कि नोटिस को देखते ही लोगों को उनके घर जाने से परहेज करना था। मगर कोरोना पीड़ित महिला के पति अमित, उसके वार्ड पार्षद भाई मुनीष धवन व संदीप धवन ने इसमें अपनी बेइज्जती समझते हुए घर के गेट पर लगा पोस्टर फाड़ दिया। वहीं इस बारे में जब वार्ड पार्षद मुनीश धवन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह सब राजनीतिक शह पर हुआ है। उन्होंने अपने घर के बाहर लगा पोस्टर नहीं फाड़ा बल्कि जब उन्हें इस बारे में पता चला कि गेट पर लगा पोस्टर फट गया है तो उन्होंने खुद हेल्थ विभाग को फोन कर इसकी सूचना दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें