पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिविल अस्पताल:आइसोलेशन वार्ड से फरार हुए कोरोना पॉजिटिव कैदी व हवालाती पर केस दर्ज

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड नंबर 2 से दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के फरार होने के बाद शहर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । फरार हुए कोरोना पॉजिटिव दोनों व्यक्ति अलग-अलग मामलों में पकड़े गए एक हवालाती व एक कैदी है। जिन्हें थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर कोरोना टेस्ट करवाया था व पॉजिटिव आने के बाद सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था जहां से दोनों बुधवार अलसुबह फरार हो गए।

सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि दो अलग-अलग मामलों में पकड़े गए आरोपी बचित्र सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव दासू वाला तहसील पट्टी जिला तरणतारन व दूसरा टिंकू उर्फ काली पुत्र बलदेव सिंह निवासी नया बारेके को पकड़ा गया था। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने 11 अगस्त को चोरी के मामले में गांव बारे के निवासी 23 वर्षीय टिंकू को पकड़ा था। इसके साथ ही धोखाधड़ी के मामले में तरनतारन निवासी बचित्र सिंह को गुरदासपुर जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर फिरोजपुर लाया गया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें