पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मारपीट कर दुकान पर कब्जा करने के आरोप में महिला सहित 3 लोगों पर केस

मुक्तसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मारपीट के बाद आरोपी गल्ले में से 30 हजार रुपए भी ले गए

थाना सिटी मुक्तसर के नजदीक माहला मार्केट में जड़ी-बूटियों का काम करने वाले एक दुकानदार व उसके भाई से मारपीट करने व दुकान में से सामान व नकदी उठाकर ले जाने के आरोप में थाना सिटी मुक्तसर की पुलिस ने एक महिला सहित तीन नामजद व 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

तरसेम सिंह वासी अकालगढ़ ने बताया कि गत दिवस वह अपने छोटे भाई हरजीत सिंह के साथ मुक्तसर के थाना सिटी नजदीक माहला मार्केट स्थित जड़ी बूटियों की दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दौरान महिला गुरदीश कौर, सुरिंदरजीत सिंह वासी थांदेवाला, हरजिंदर सिंह वासी बांम अपने साथ करीब 15 से 20 अज्ञात व्यक्ति लेकर आए।

आरोपियों ने हाथों में तेजधार हथियार पकड़े हुए थे व आते ही दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों ने मौके से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। बाद में आरोपी दुकान में से जरूरी सामान व गल्ले की दराज में पड़ी 30 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हाे गए।

शिकायतकर्ता ने कहा-महिला के बेटे के नाम पर है दुकान, किराया भी उसी को देता है, इसी की रंजिश है

तरसेम सिंह का कहना है कि उन्होंने सिमरतपाल सिंह बराड़ नाम के व्यक्ति से किराए पर यह दुकान ली हुई थी। गुरदीश कौर का अपने बेटे सिमरतपाल सिंह बराड़ से कोई विवाद चल रहा है, जो विदेश में रहता है। दुकान का किरायानामा सिमरतपाल बराड़ के नाम पर है व इसकी पॉवर ऑफ अटार्नी सिमरतपाल के ससुर के पास है। उसकी मां जगदीश कौर के साथ उनका कोई किरायानामा नहीं है।

बिल व मीटर तक सिमरतपाल सिंह के नाम पर है, परंतु गुरदीश कौर धक्के से दुकान खाली करवाने की नीयत से दुकान पर व्यक्तियों को लेकर आई व मारपीट कर सामान व रुपए उठाकर कब्जा कर लिया, जबकि उनको कोई नोटिस तक नहीं मिला, जोकि सरेआम धक्केशाही है। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर कार्रवाई करते हुए गुरदीश कौर, सुरिंदरजीत सिंह, हरजिंदर सिंह सहित 15-20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

कारिंदे से एक लाख रुपये छीनकर लुटेरे फरार

गांव शेरखां के नजदीक लुटेराें ने एक व्यक्ति को डरा-धमकाकर एक लाख रुपए छीनकर ले गए। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित सहजप्रीत सिंह पुत्र तजिन्दर सिंह निवासी गांव झीता खुर्द जिला अमृतसर जो एक फाइनांस कंपनी में काम करता है।

बीते दिन को वह कलेक्शन इकट्ठी करके आ रहा था। जब वह गांव शेरखां के नजदीक नहर के पास पहुंचा तो दो युवक मोटरसाइकिल पर आगे आ गए और उससे डराकर कलेक्शन किए करीब एक लाख रुपए छीन कर मौके से फरार हो गए।

इस मामले की जांच कर रहे एएसआई मुख्तयार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना कुलगड़ी में 379- बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें