पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:ग्रंथी के विवाद को लेकर मारपीट और धमकाने के आरोप में केस

फिरोजपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना गुरु हरसहाय के अधीन गांव वासल मोहनके ( गोलुका मोड) में गांव के गुरुद्वारा के ग्रंथी को लेकर हुए विवाद की रंजिश में एक महिला की मारपीट करने, धमकियां देने और घर के सामान की तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 11 अज्ञात व्यक्तियों सहित 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में महिला सतविंदर कौर पत्नी संजीव कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के गुरुद्वारा के ग्रंथी को लेकर कुछ लोगों से उनका विवाद हुआ था।

इसी रंजिश के चलते बीते बुधवार को रजनीश उर्फ नीशू पुत्र जगतार सिंह, तिलक राज, मिलख राज, राजन पंधू, रूप संधा, अशोक कुमार, चार नामजद व्यक्तियों और 10-11 अज्ञात व्यक्तियों ने एकत्रित होकर मेरे घर पर आकर मारपीट करके जान से मारने की धमकियां देते हुए घर के सामान की तोड़फोड़ की।

चोरी की 2 बाइक सहित दो काबू

थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने चोरी की दो बाइक सहित दो लोगों को काबू किया है। जानकारी देते सहायक थानेदार हरपिंदर सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब पुलिस पार्टी गांव थांदेवाला के बस स्टैंड पर थी तो मुखबिर ने सूचना दी कि कुलविंदर सिंह वासी घुमियारा व परमजीत सिंह वासी लंबी बाइक चोरी करने के आदी हैं जो गांव संगूधौन से लिंक रोड द्वारा गांव थांदेवाला को बिना नंबरी बाइक पर सवार हाेकर आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने कुलविंदर सिंह व परमजीत सिंह को दो चोरी की बाइक सहित काबू कर लिया। दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें