पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:सामान चोरी करने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में दो पर केस

मुक्तसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खेत में जाकर सामान का नुकसान करने, सामान चोरी करने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने 2 नामजद व कुछ अज्ञातों पर मामला दर्ज किया है। इस संबंधी पुलिस को दी शिकायत में अमृतपाल सिंह वासी मुक्तसर ने बताया कि उसका क्षेत्रफल गांव संगूधौन जिला मुक्तसर में है व उनका यह क्षेत्रफल हिस्सेदारनों से कागजात माल में सांझा है लेकिन खेतीबाड़ी की सुविधा के लिए उन्होंने गत काफी लंबे समय से इस क्षेत्रफल की जुबानी वितरण की हुई है।

उसने अपने खेत को जाते रास्ते व आवारा पशुओं से फसल काे नुकसान न हाे इसलिए गेट लगाया हुआ है व खेत में बीजी फसल की संभाल के लिए कमरे भी डाले हुए हैं। उसका क्षेत्रफल करीब 7 एकड़ मेहरबान सिंह वासी गांव संगूधौन को ठेके पर दिया हुआ है। गत 9 अक्टूबर को उसका ठेकेदार मेहरबान सिंह खेतों में काम कर रहा था तो उस समय कार नंबर पीबी 30 एफ 3751 व पीबी 30 एम 2313 तेज रफ्तार से आकर खेतों के लगे लोहे के गेट पास रुकी तो ठेकेदार वहां चला गया उसने देखा कि कार में से परवीनपाल, जसपाल सिंह व तीन ओर अज्ञात व्यक्ति बाहर आए व उनके पास हथियार थे।

उक्त व्यक्तियों ने गेट को तोडना शुरु कर दिया व गेट को तोडकर नीचे फेंक दिया व ठेकेदार को जान से मारने की धमकियां दी। जिस पर ठेकेदार ने पूरी घटना बारे मुझे बताया तो मैंने जाकर मौके पर देखा कि वहां गेट तोडने के साथ साथ कुछ ओर समान भी तोड गया था व कुछ सामान भी चोरी किया हुआ था। यह सब खेतों में लगे कैमरे में भी रिकार्ड हो गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर परवीनपाल सिंह व जसपाल सिंह सेवादार वासी मुक्तसर व कुछ अज्ञातों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें