पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध कब्जा:मवेशी बांध रास्ता राेका 13 लोगों पर केस दर्ज

फिरोजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना गुरु हरसहाए के अधीन दो गांवों में पंचायती गलियों में रास्ता रोकने और कब्जा करने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गांव राणा पंज गराई में गांव निवासी सतनाम सिंह पुत्र काला सिंह की तरफ से पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके घर के गेट सामने 15 फुट की पंचायती पक्की गली है जिस पर सरकारी ईंटे लगी।

गली का रास्ता रोकने के मकसद से वहां रहने वाले एक परिवार के तीन सदस्य मल सिंह पुत्र जग्गा सिंह उसका लड़का गुरजंट सिंह पत्नी हरमीत कौर ने गली में मिट्टी फेंकवा कर सरकारी रास्ता बंद किया हुआ है। रास्ता खोलने के बारे पंचायत की तरफ से कई बार कहने के बावजूद वह नहीं माने। पंचायत की शिकायत पर तीनों के खिलाफ लाेगाें के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दूसरे मामले में गांव झुग्गे दरबारा सिंह वाले में ग्राम पंचायत की गली अवैध कब्जा करने के आरोप में पुलिस ने पांच व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पंचायत ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि मवेशी गली में बांध कर गली में कब्जा किया है।

जिसकी पटवारी सुखबीर सिंह और ग्राम पंचायत के सचिव प्रकाश चंद की तरफ से गांव में जाकर जांच की गई तो पाया कि महिन्दर सिंह उसके पिता गुरदित सिंह भाई बंता सिंह, हरभजन सिंह उसका भाई जीत सिंह पुत्र कका सिंह ने गली में मवेशी बांध कर अवैध कब्जा किया हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें