पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:शरीर पर चाेट के मिले निशान, जांच के आदेश

मुक्तसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेल में कैदी की मौत

जेल में बंद कैदी की मौत संबंधी थाना सदर मुक्तसर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला तरनतारन के गांव नारला के अवतार सिंह पुत्र दर्शन सिंह के खिलाफ थाना खालड़ा में 29 सितंबर 2015 को धारा 21/61/85 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। बाद में इस व्यक्ति को जिला मुक्तसर जेल में भेज दिया गया, जहां वह बीमार हो गया।

जेल प्रशासन ने अवतार सिंह को 22 मई 2020 को पहले सिविल अस्पताल मुक्तसर व फिर गुरू गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। उसका पोस्टमार्टम 23 मई 2020 को डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा किया गया था, जिसमें मृतक अवतार सिंह के चोटों के लगी होने का पता चला। इस पर जिला एवं सेशन जज फरीदकोट ने इस मामले की जांच करने का आदेश दिया। पड़ताल के बाद जेएमआईसी फरीदकोट चेतन शर्मा के आदेशों पर अवतार सिंह की मौत संबंधी धारा 302 आईपीसी के तहत अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध थाना सदर मुक्तसर में दर्ज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें