पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नमन:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्व. इंदिरा गांधी को किया नमन

फिरोजपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैंट बस स्टैंड स्थित जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्टी की ओर से भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का 101 वां जन्मदिवस जिला प्रधान गुरचर्ण सिंह नाहर के नेतृत्व में लड्डू बांटकर मनाया गया। जिसमें प्रधान गुरचर्ण सिंह नाहर ने इंदिरा गांधी को आयरन लेडी संबोधित करते हुए कहा कि इंद्रा गांधी को भारतीय राजनीति के इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा। जिसके बुलंद हौसलों से सारी दुनिया ने घुटने टेके थे। उन्होंने कहा इंदिरा गांधी को हमेशा तीन कामों के लिए याद रखा जाएगा।

पहला बैंकों का राष्ट्रीयकरण, दूसरा राजा रजवाड़ों के प्रिवीपर्स की समाप्ति और तीसरा पाकिस्तान को युद्ध में पराजित कर बांग्लादेश का उदय। उन्होंने ने कहा कि वह एक सशक्त राजनेता के साथ साथ एक आधुनिक महिला भी थी। इस अवसर पर हरिंद्रर सिंह खौसा, अजय जाेशी, रजनीश गोयल, मास्टर सुरेश, मदन लाल अरोड़ा, राजा चौधरी, लखविंद्र सिंह लक्की, राविंद्रर सलूजा, सुखदेव विर्क आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें