पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:कोरोना से सावधानी रखकर ही बचा जा सकता है : पुलिस मुखी

मुक्तसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन फतेह के तहत एसएसपी राजबचन सिंह संधू द्वारा जिला पुलिस हेडक्वार्टर में कोरोना वॉयरस बीमारी से सावधानियां रखने के लिए प्रेरित किया गया। इस समय गुरमेल सिंह धालीवाल एसपी (एच) बलविंदर सिंह एसपी (आपरेशन), हेमंत कुमार शर्मा डीएसपी (एच) व हरविंदर सिंह चीमा डीएसपी मुक्तसर उपस्थित थे।

इस अवसर पर एसएसी ने लोगों से अपील की कि कोरोना वॉयरस बीमारी से फतेह पाने के लिए आपके सहयोग की जरुरत है। उन्होंने कहा कि कोरोना वॉयरस बीमारी एक भयानक महामारी है जिसका उपचार नहीं बना सिर्फ सावधानी रखकर ही इस बीमारी से बचा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जब कोई इस बीमारी से पीडित व्यक्ति खांसता या छींकता है तो उसके छींटे हवा में फैल या नीचे गिर जाते है यदि कोई दूसरा व्यक्ति उस छींटों के नजदीक से निकलता या नजदीक सांस लेता है तो बाद में अपने मूंह, आंखों या चेहरे को हाथ लगता है तो वह भी इस बीमारी से पीडित हो जाता है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें