पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:फिरोजपुर के 33 में से 8 वार्डों में निर्विरोध बने पार्षद, निर्विरोध चुने गए सभी पार्षद कांग्रेसी

फिरोजपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निर्विरोध चुने वार्ड पार्षदों को मुबारकबाद देते विधायक परमिंद्र पिंकी। - Dainik Bhaskar
निर्विरोध चुने वार्ड पार्षदों को मुबारकबाद देते विधायक परमिंद्र पिंकी।
  • अब 25 वार्डों में होगा चुनाव, 79 उम्मीदवारों ने ठोकी ताल, 37 महिला उम्मीदवार मैदान में

नगर कौंसिल चुनावों में अब फिरोजपुर के 33 वार्डों में से 25 वार्डों में 14 फरवरी को चुनाव होंगे, जिसके लिए 79 उम्मीदवार मैदान में उतर चुके हैं। नामांकन प्रक्रिया के बाद हुई स्क्रूटनी व नाम वापसी के बाद अब 79 उम्मीदवारों को जिला प्रशासन की ओर से उनके चुनाव निशान आवंटित कर दिए गए हैं। वहीं कौंसिल के 8 वार्डों में कांग्रेस के 8 उम्मीदवार निर्विरोध चुने जा चुके हैं, जिसके चलते अब 25 वार्डों में चुनाव होंगे।

फिरोजपुर नगर कौंसिल के 25 वार्डों में होने वाले चुनावों में 12 वार्डों में महिला उम्मीदवारों ने ताल ठोकी है। इन 12 वार्डों में विभिन्न पार्टियों के चुनाव निशान पर 37 महिला उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगी। इनमें 12 महिला उम्मीदवार कांग्रेस के चुनाव निशान पर, 11 शिरोमणि अकाली दल के चुनाव निशान पर, 5 बीजेपी के चुनाव निशान पर, 7 आम आदमी पार्टी के चुनाव निशान पर तो 2 महिलाएं आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगी। इन वार्ड चुनावों में 4 वार्डों, जिनमें वार्ड नंबर 6, 19, 21 व 22 में कांग्रेस व शिअद के उम्मीदवार आमने-सामने होंगें। वहीं, वार्ड 19 व 21 में महिला उम्मीदवार हैं, जो कि एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

इन 8 वार्डों में चुने गए निर्विरोध पार्षद

फिरोजपुर नगर कौंसिल के 33 वार्डों में से 8 वार्डों में कांग्रेस पार्टी के 8 उम्मी द्वार निर्विरोध वार्ड पार्षद चुने जा चुके हैं । इनमें वार्ड नंबर 4 में बोहड़ सिंह, 5 में मनदीप कौर, 9 में प्रेम शर्मा, 12 में अशोक कुमार, 13 में सुखविंद्र, 15 में पूजा, 16 में रिंपी, 18 में दिनेश कुमार निर्विरोध वार्ड पार्षद चुने जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें