पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कीर्तिमान:स्वच्छता रैंकिंग में दास एंड ब्राउन स्कूल अव्वल

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश के टॉप 10 पाेटेंशियल स्कूलों में अपना स्थान बना चुके दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल ने स्वच्छता के मामले में शहर के स्कूलों में एक बार फिर टॉप स्थान हासिल किया है। नगर कौंसिल द्वारा करवाए गए स्वच्छता सर्वेक्षण में तीसरी तिमाही में जारी नतीजों में बेहतरीन रैंकिंग दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल को मिली है। प्रिंसिपल रानी पोदार ने बताया कि स्कूल में साफ-सफाई का पूरा प्रबंध किया जाता है और हर क्लॉस रूम में डस्टबिन रखने के अलावा पूरे क्षेत्र को क्लीन रखने तथा बाहर के एरिया में भी सफाई रखी जाती है। वीपी मनजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि स्कूल के भीतर तथा चारो तरफ हरियाली का भी प्रबंध किया गया है। यही कारण है कि उनका स्कूल रैंकिंग में हर बार अव्वल आ रहा है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी स्वच्छता में उनके स्कूल को बेस्ट स्कूल का अवार्ड मिल चुका है। कौंसिल के ईओ परमिन्द्र सिंह सुखीजा ने बताया कि नगर कौंसिल द्वारा हर साल स्वच्छता का जायजा लिया जाता है। उन्होंने कहा कि दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल नगर के अन्य स्कूलों में स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें