पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुभारंभ:डीसीएम इंटरनेशनल स्कूल ने एडमिशन फेसिलिटेशन सेंटर का शुभारंभ किया

फिरोजपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीसीएम इंटरनेशनल स्कूल द्वारा शेरखां सहित आसपास के विद्यार्थियों व अभिभावकों की सुविधा के लिए एडमिशन फेसिलिटेशन सेंटर का शुभारंभ किया गया। इसमें विद्यार्थियों को डीसीएम में एडमिशन, सुविधाओं सहित अन्य जानकारी मुहैया होगी और वह विद्यार्थी एडमिशन फेसिलिटेशन सेंटर के माध्यम से सीधे तौर पर डीसीएम से जुड़ सकेंगे। एएफसी सेंटर का शुभारंभ करने की रस्म डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरुद्ध गुप्ता द्वारा की गई। प्रिंसिपल मनीष पंवार ने बताया कि सीमावर्ती जिला होने के बावजूद डीसीएम इंटरनेशनल स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में उच्च मुकाम हासिल कर चुका है।

एवीपी ऑपरेशन गगनदीप कौर व सीनियर एग्जीक्यूटिव एडमिशन एंड ऑपरेशन मनदीप मथारू ने कहा कि इससे पहले स्कूल द्वारा जीरा में भी विद्यार्थियों की सुविधा के लिए एडमिशन फेसिलिटेशन सेंटर खोला जा चुका है। सरपंच चमकौर सिंह, परमजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, कश्मीर सिंह, शाम सिंह ने कहा कि डीसीएम ने शेरखां सहित आसपास के गांव के बच्चों व उनके माता पिता की सुविधा के लिए जो कार्य किया है, वह सराहनीय है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें