पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग पत्र सौंपा:सरकार से एक अप्रैल से स्कूल खोलने की मांग

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एडीसी को मांग पत्र सौंपते विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
एडीसी को मांग पत्र सौंपते विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी।

एसोसिएशन ऑफ रेकोग्नाइज्ड एफिलिएटेड स्कूल पंजाब फिरोजपुर के पदाधिकारियों ने मंगलवार को प्राइवेट स्कूलों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री पंजाब के नाम एडीसी को मांग पत्र सौंपा। एसोसिएशन के प्रधान जसमिंद्र सिंह संधू, नरिंद्र सिंह केसर, डाॅ. रवि शर्मा, मनजीत विर्क, प्रताप विर्क, सुनील मोंगा, राकेश अरोड़ा, कमलजीत सिंह कस्सूआना, लखविंद्र सिंह, हरजीत सिंह जीरा, जसवीर सिंह कटारिया, कुलविंद्र सिंह, श्रेष्ठ सिंह, सुनीता रंगबुला, लखवीर सिंह महालम, हरदीप सिंह, सुनील राणा, सपना धवन सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।

संस्था के अधिकारियों ने सरकार से 1 अप्रैल से सभी स्कूलों को खोलने और जल्द से जल्द बोर्ड की परीक्षाएं करवाने की मांग की। स्कूलों की संस्थाओं के नेताओं ने कहा कि कोरोना के चलते सरकार की तरफ से समूह शिक्षा संस्थान 31 मार्च तक बंद किए गए थे, सरकार को इस फैसले के साथ जहां विद्याथियों की शिक्षा का नुक्सान हो रहा है।

वहीं अध्यापक, नॉन टीचिंग कर्मचारियों, दर्जा चार कर्मचारियों, स्कूल ट्रांसपोर्टरों और स्कूल के साथ जुड़े सैंकड़ों कारोबारी बेरोजगारी की कगार पर पहुंच गए हैं और उनको अपने परिवारों का पालन-पोषण करना भी मुश्किल हो गया है। इसके साथ ही बोर्ड की परीक्षाएं मुलतवी हो जाने कारण विद्यार्थियों का भविष्य भी खराब हो रहा है और यह चिंता का विषय है। संस्था नेताओं ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि सरकार 1 अप्रैल से सभी स्कूलों को खोलने के आदेश जारी करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें