पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मां व बहन ने कहा:पत्नी को तलाक दो या मकान खाली करो, बेटे ने मना किया तो की मारपीट, केस

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायतकर्ता बोला...एक साल शादी को हुए, बहन व पत्नी में होता रहता है झगड़ा

फिरोजपुर शहर निवासी 28 वर्षीय व्यक्ति जिसे उसकी मां व बहन ने अपनी पत्नी को तलाक देने या मकान खाली करने के लिए मजबूर किया गया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो मां व बहन एक अज्ञात को बुलाकर उसके साथ मारपीट की व धमकियां दी।

इस मामले में थाना सिटी पुलिस ने पीड़ित की मां व बहन सहित एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। परमजीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी नजदीक बाबा राम लाल गुरुद्वारा सिटी ने बताया कि वह कपड़े की दुकान चलाता है व उसकी करीब 1 साल पहले शादी हुई है। शादी के बाद वह राजी खुशी रह रहे थे।

उसकी एमसीए पास बहन पुणे में प्राइवेट नौकरी करती है। शादी के बाद से उसकी पत्नी व बहन की दोनों में फोन पर हुई बातचीत के बाद तनातनी हो गई जिसके बाद से दोनों की अापस में नहीं बनी। देशभर में कोरोना महामारी के चलते जब लॉकडाउन हुआ तो उसकी बहन पुणे से वापस घर आ गई।

परमजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बहन लव मैरिज करवाना चाहती है जिसके चलते उसे पैसों की जरूरत है और वह उसकी जायदाद पर आंख रखे हुए है। इसी लिए मां को अपने साथ मिला लिया है। पत्नी के साथ मारपीट कर उसका बच्चा भी गिरा दिया था।

पत्नी को लेकर दूसरे घर में गया तो वहां भी आकर मारपीट करने लगे

परमजीत ने बताया कि बीते दिनों बहन व मां ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की उसी दिन दोनों ने अपना सामान उठाकर उनके दूसरे घर में चली गई। कुछ दिनों के बाद जब उसकी पत्नी गर्भवती होने के चलते अपने मायके चली गई तो उक्त दोनों मां-बेटी उसके घर आईं व उसे अपनी पत्नी को तलाक देने या मकान खाली करने को लेकर धमकाने लगी।

परमजीत ने ऐसा करने से मनाकर दिया तो उसकी मां व बहन दोनों वहां से चली गई व अगले दिन एक अज्ञात व्यक्ति को लेकर घर में आई व आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी है। एएसआई रमन कुमार ने मां जगदीश कौर पत्नी अमरजीत सिंह व उसकी बहन मनप्रीत कौर निवासी गुरुराम दास नगर सिटी व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser