एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला:10,000 रुपए की ड्रग मनी 220 नशीली गोलियां बरामद, 3 लोग गिरफ्तार

मुक्तसर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एनडीपीएस एक्ट के तीन मामलों में पुलिस ने 15 किलो भुक्की, 10000 रुपए ड्रग मनी व 220 नशीली गोलियां बरामद कर महिला सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में थाना लंबी के थानेदार प्रितपाल सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार राजबीर सिंह से सूचना मिली कि जब वह गांव वड़िंग खेड़ा में गश्त कर रहे थे तो उन्होंने एक व्यक्ति को देखा, जिसके पास प्लास्टिक का थैला था।

पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उससे 5 किलो भुक्की व 10000 रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। आरोपी की पहचान जगसीर सिंह वासी वड़िंग खेड़ा के रूप में हुई है। तीसरे मामले में थाना लंबी के सहायक थानेदार शर्मजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सहायक थानेदार बलराज सिंह से सूचना मिली कि जब वह गांव थराजवाला में गश्त कर रहे थे तो उन्होंने एक व्यक्ति को आते देखा, जिसके हाथ में एक प्लास्टिक का गट्टा था।

पुलिस ने संदेह के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उससे 10 किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुई। आरोपी की पहचान जगमीत सिंह वासी थराजवाला के रूप में हुई। इसी तरह तीसरे मामले में थाना कोटभाई के थानेदार इकबाल सिंह ने बताया कि उन्हें सहायक थानदार हरदीप सिंह से सूचना मिली कि जब वह गांव गुड़ी संघर में गश्त कर रहे थे तो उन्होंने महिला को रोककर उसकी तलाशी ली तो उससे 220 नशीली गोलियां बरामद हुई। महिला की पहचान अंग्रेज कौर वासी गुड़ी संघर के रूप में हुई। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...