पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी का मामला:परिजनों ने विरोध में दिया धरना, बोले-झूठे मामले में फंसा रही है पुलिस

फिरोजपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजन जांच चाहते हैं तो करवा देंगे : एसएसपी मीणा

नारकोटिक्स सेल ने 7 किलो 110 ग्राम हेरोइन के साथ राज सिंह उर्फ राजू पुत्र प्यारा सिंह निवासी गांव टेंडी वाला को गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले में पुलिस पर झूठे मामले में फंसाने के आरोप लगाते युवक के परिवार वालों ने एसएसपी कार्यालय के बाहर जाम लगाया। युवक के पारिवारिक सदस्यों व ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस राज सिंह को फंसाने के लिए हेरोइन बरामदगी का षड्यंत्र रच रही है। उन्होंने मामले को रद्द करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पारिवारिक सदस्यों व ग्रामीणों ने जांच की मांग की है।

पारिवारिक सदस्यों ने गांव टेंडी वाला से प्यारा सिंह, बलवंत सिंह, मुख्तियार सिंह, मोहन सिंह ने एसएसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि उनके लड़के को घर से जांच के लिए बुला कर उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज किया गया है। इसकी जांच कर केस को रद्द किया जाए। मामले में एसएसपी भागीरथ मीणा ने कहा कि आरोपी के परिजनों को तकनीकी रूप से समझा दिया गया है।

यदि फिर भी वे जांच की मांग करते हैं तो जांच करवा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल सेल फिरोजपुर की टीम ने गश्त के दौरान एक तस्कर को 7 किलो 110 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल सैल के एएसआई गुरचरण सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने गश्त दौरान संदिग्धों की तलाश के संबंध में रेलवे गेट गांव मधरे में मौजूद थी तो उन्हें गुप्त सूत्रों के हवाले से सूचना मिली कि राज सिंह उर्फ

राजू पुत्र प्यारा सिंह निवासी गांव टेंडी वाला जो हेरोइन की तस्करी कर आगे ग्राहकों को बेचता है वह अभी भारी मात्रा में हेरोइन सहित गांव हुसैनीवाला से गांव माधरे की तरफ पैदल आ रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी को काबू करके उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 7 किलो 110 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी को अदालत से पुलिस रिमांड हासिल कर आगे पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें