पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन किया:जमीन विवाद में घायल किसान की 20 दिन के बाद मौत, परिजनों ने थाने के बाहर दिया धरना

फिरोजपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस स्टेशन मेन चौक मल्लांवाला के बाहर धरना देते मृतक किसान के परिजन। - Dainik Bhaskar
पुलिस स्टेशन मेन चौक मल्लांवाला के बाहर धरना देते मृतक किसान के परिजन।
  • बेटे का आरोप-पुलिस कोरोना का केस बनाकर मामला रफा-दफा कर रही
  • मल्लांवाला में पुलिस स्टेशन मेन चौक के बाहर लगा जाम, मौके पर पहुंचे जीरा के डीएसपी

गांव भागो के में जमीनी विवाद में घायल किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजनों जिनमें मृतक के पुुत्र गुरजंट सिंह ने पारिवारिक सदस्यों और किसान यूनियन के साथ थाने के समक्ष धरना लगाया। बेटे ने कहा कि उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन पुलिस कोरोना का केस बनाकर मामला रफा-दफा करने में लगी हुई है। वहीं इस बारे में थाना प्रभारी बलराज सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी इनका क्रॉस पर्चा दर्ज किया हुआ है।

उसमें एक्सरे रिपोर्ट पेंडिंग है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस बारे में थाना प्रभारी बलराज सिंह ने कहा कि उन्होंने क्रॉस पर्चा दर्ज किया हुआ है। एक्सरे रिपोर्ट पेंडिंग है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस स्टेशन मेन चौक मल्लांवाला के बाहर चारों ओर से ट्रैफिक जाम लग गया। वहीं डीएसपी जीरा राजविंदर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जमीन के विवाद का है यह पूरा मामला, पुलिस ने क्रॉस पर्चा किया दर्ज

मृतक के बेटे ने बताया कि कुलवंत सिंह जोकि गांव बस्ती खुशाल सिंह का सरपंच है, से हमारा कई साल से जमीनी विवाद चल रहा है। कुलवंत सिंह का सियासी दबदबा होने के कारण वह हमारी जमीन हड़पना चाहता था। उसकी जमीन हमारी जमीन के साथ लगती थी।

कुलवंत सिंह े हमारी जमीन पर कब्जा करना चाहता था। बीते दिनों उनका झगड़ा हुआ था। इसमें उसका पिता नाजर सिंह घायल हो गया था। इस संबंधी पुलिस स्टेशन मल्लांवाला में कार्रवाई हुई। रविवार को उसके पिता नाजर सिंह की फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में 20 दिन उपचार के बाद मौत हो गई। पीड़ित ने आरोप लगाए कि उसके पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

खबरें और भी हैं...