पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:फिरोजपुर के सांसद सुखबीर बादल ने सिविल अस्पताल के वेंटिलेटर का किया उद्घाटन

फिरोजपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजपुर के सांसद सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार बाद दोपहर फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में पहुंचकर वेंटिलेटर का उद्घाटन किया। हालांकि सांसद निधि से वेंटिलेटर उनके द्वारा पहले दिया जा चुका था पर लॉकडाउन के कारण बादल इसका उद्घाटन करने नहीं पहुंच पाए थे। इसके बाद उन्होंने अमृतसर के गुरुद्वारा साहिब के लिए गेहूं के ट्रकों को अरदास कर रवाना किया।

ट्रकों को रवाना के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुखबीर बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब सरकार हर तरफ से फेल साबित हो रही है। कोविड-19 के चलते केंद्र सरकार द्वारा पंजाब की जनता के लिए राशन की किटें भेजी गई लेकिन पंजाब की जनता के साथ भी राशन वितरित करने में दोगलापन दिखा रही है।

उन्होंने कहा कि कोविड के चलते छह महिनों के लिए पंजाब सरकार अपनी पॉवर का इस्तेमाल कर सीवरेज, पानी और बिजली के बिलों को माफ किया जा सकता है या फिर सभी चीजों का कम चार्ज लिया जा सकता है। जिससे लोगों को परेशानी से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई जीतने के बाद फिरोजपुर में पीजीआई के सैटेलाइट सेंटर का काम शुरू कर दिया जाएगा। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें