पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिक जांच:गुरसिख महिला ने सरपंच व उसके बेटे पर घर में दाखिल होकर मारपीट करने का लगाया आरोप

गिद्दड़बाहा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गिद्दड़बाहा के गांव साहिब चंद में गली में पुली के निर्माण को लेकर गांव के सरपंच द्वारा एक परिवार की महिला और उसके पुत्रों की मारपीट किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। पीड़ित महिला परमजीत कौर पत्नी कुलदीप सिंह ने बताया कि वह गुरसिख परिवार से हैं और गांव का सरपंच उनके घर के आगे पुली बनाना चाहता था, जिसका उनकी ओर से विरोध किया गया।

उन्होंने बताया कि सरपंच एक बार तो मौके से चला गया परंतु फिर कुछ समय बाद जब उसका पति कुलदीप सिंह काम पर चला गया तो सरपंच धर्मपाल मान अपने लड़के राकेश मान और दूसरे साथियों के साथ उनके घर में दाखिल हुए और उसके साथ (परमजीत कौर) कथित तौर पर मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए व केसों की बेअदबी की। परमजीत कौर ने बताया कि उसके द्वारा शोर मचाने पर जब उसके लड़के मदद के लिए आगे आए तो उन्होंने उनकी भी मारपीट की। उधर जब घटना संबंधी कुछ गांववासियों को पता लगा तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर उनको धर्मपाल मान वगैरा से छुड़वाया।

कुलदीप सिंह और परमजीत कौर ने बताया कि उन्होंने इस संबंधी एक दरखास्त भी थाना कोटभाई में दी थी परंतु अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और उन्होंने अकाल तख्त साहिब श्री अमृतसर साहिब जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। जब इस संबंधी सरपंच धर्मपाल मान के पुत्र राकेश मान के साथ बातचीत की गई तो उसने कहा कि कुलदीप सिंह और परमजीत कौर ने जो उन पर आरोप लगाए हैं, वह सरासर गलत हैं उन्होंने किसी के साथ कोई धक्का नहीं किया, जबकि गली सरकारी है और वहां पुली की जरूरत थी तो ही पुली का निर्माण कर रहे थे। इस संबंधी थाना कोटभाई के एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक जांच से परमजीत कौर वगैरा की दरखास्त झूठी पाई गई है।

खबरें और भी हैं...