पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:पति की उपचार के दौरान मौत, बेटा उपचाराधीन,पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान हो जहर निगलने का मामला

मुक्तसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

18 फरवरी को मुक्तसर की जोधू कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान आकर अपने दोनों बच्चों सहित जहर निगल लिया था। उसकी सात वर्षीय बेटी तानिया की उसी दिन मौत हो गई थी, जबकि बाप-बेटा लुधियाना के अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। जहर निगलने वाले नवीन कुमार उर्फ भोला (40) की उपचार दौरान सोमवार को मौत हो गई, जबकि बेटा कबीर (5) अभी भी उपचाराधीन है। इस मामले में पुलिस ने नवीन कुमार उर्फ भोला के भाई मुनीष के बयानों के आधार पर अमन कुमार, उसकी माता सीता रानी व भोला की पत्नी प्रियंका परकर लिया है।

इस संबंधी पुलिस को दिए बयानों में मुनीष ने कहा कि भोला की पम त्नी के अवैध संबंध अमन से थे और अमन की माता भी इसमें उनका साथ देती थी। इस सबसे परेशान होकर भोला ने बच्चों सहित जहरीली वस्तु निगल ली थी। आपको बता दें कि इस मामले में मृतक के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। बेटी की पहले दिन ही जहर के चलते मौत हो गई थी जबकि बाप और बेटे का लुधियाना में उपचार चल रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें