पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्हाट्सएप कॉल से मांगी फिरौती:20 लाख न दिए तो बेटे को कर लेंगे किडनैप

फिरोजपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्ड 9 मक्खू का मामला, दो लोगों केे खिलाफ मामला दर्ज

कस्बा मक्खू के एक व्यक्ति को व्हाट्सएप पर अज्ञात नंबर से कॉल कर दो युवकों ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर जल्द पैसे नहीं दिए तो वह उसके बेटे का नुक्सान करेंगे। वहीं अगले दिन उन्होंने मैसेज कर धमकियां दी कि अगर 2 दिन में पैसे नहीं दिए तो इसका उसे परिणाम भुगतना होगा व उसे दोगुने पैसे भी चुकाने पड़ेंगे। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है। थाना मक्खू पुलिस ने कार्रवाई करते 2 लोगों को नामजद करते उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जिस नंबर से काॅल की वह विदेश का बताया जा रहा, पुलिस कर रही जांच
जिस नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आई है वह किसी बाहरी देश का लग रहा है। पुलिस को दी शिकायत में दर्शन कुमार पुत्र बरकत राम निवासी वार्ड नंबर 9 मक्खू ने बताया कि 19 जुलाई को दोपहर 12.17 बजे उसके मोबाइल पर +1 (587) 206-9942 से व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्तियों ने अपना नाम प्रीत सेखों अमृतसरिया व दूसरे ने लंडा हरिके बताया।

कॉल के जरिए उन्होंने उससे 20 लाख रुपए की मांग की व पैसे न देने पर उसके लड़के का नुकसान करने की धमकी दी। 20 जुलाई को फिर उसी नंबर से उसके मोबाइल पर जान से मारने की धमकियां दीं व कहा कि 2 दिन में पैसे न दिए तो पैसे भी दोगुने लेंगे। एएसआई गुरविंदर पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों व्यक्तियों प्रीत सेखों अमृतसरिया और लंडा हरिके के खिलाफ थाना मक्खू में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...