पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:आरोपी की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध इसलिए बहाने से बुलाकर हाथ-पैर बांध नहर में फेंक दिया

गुरु हरसहाए3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महमा गांव में युवक को नहर में फेंकने का मामला, 2 गिरफ्तार, कबूला

गांव बाजे के में 23 साल के युवक को अगवा कर उसके हाथ-पैर बांध कर गांव महमा के पास राजस्थान नहर में फेंकने के मामले में पुलिस ने 26 जनवरी को 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले में अब 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 3 आरोपी अभी फरार हैं।

एसपी (डी) रतन सिंह ने बताया कि मंगत राम पुत्र फरजंद सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई सोनू, जिसकी आयु 23 वर्ष है, 17 दिसंबर को शाम करीब 4.30 बजे मोटरसाइकिल पर घर से कामकाज के लिए गया था, जो कि रात तक वापस नहीं आया।

जब उसका मोबाइल लगाया तो उसका फोन बंद था। पुलिस ने 26 जनवरी को अगवा का मामला दर्ज किया था। एसपी ने बताया कि बस्ती गुरु कर्म सिंह वाली में पिछले दिन हुए मलूक सिंह के कत्ल के मामले में पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही थी।

जब बस्ती गुरु कर्म सिंह वाली के कब्रिस्तान में 2 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने माना कि उन्होंने मलूक सिंह का नहीं बल्कि सोनू पुत्र फरजंद गांव बाजे के को 27 दिसंबर को अगवा करके उसके हाथ-पैर बांध कर गांव महमा के पास राजस्थान नहर में फेंक दिया था, जिसका अभी तक शव नहीं बरामद हुआ। सोनू का मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

साजिश के तहत घर पर बुलाया था
आरोपियों ने बताया कि सोनू के विजय की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इसके चलते आरोपियों ने विजय की पत्नी को कहा कि वह सोनू को बुलाए। सोनू आया तो उन्होंने उसके हाथ-पैर बांध कर नहर में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने विजय, सोनिया, गुरमीत, हीरा और सुखचैन के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इसमें से पुलिस ने सुखचैन और गुरमीत को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी शेष है। सोनू ट्रक चलाता था और सोनिया अनाज मंडी में मेहनत मजदूरी का काम करती थी। इस दौरान इनके अवैध संबंध बन गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें