पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:ससुराल में की फायरिंग, साले और चाचा ससुर का किया अपहरण, 10 पर केस

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग विवाहिता एक साल से रह रही थी मायके

एक साल पहले विवाहिता पति व ससुराल परिवार की ओर से दहेज को लेकर परेशान करने के चलते ससुराल परिवार छोड़ मायके घर में रह रही थी। यहां भी पति ने पत्नी को चैन से जीने नहीं दिया। बीते दिनों पति साथियों सहित हथियारों से लैस लेकर ससुराल पहुंचा और परिवारिक सदस्यों पर हमला कर दिया। इसके बाद हवाई फायरिंग करते अपने साले व चाचा ससुर को अगवा कर ले गया। थाना सदर जीरा पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के बाद अगवा किए गए दोनों व्यक्तियों को बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित मनदीप कौर की मां प्रकाश कौर पत्नी स्वर्गीय सुबेग सिंह निवासी गांव नूरपुर ने बताया कि उसकी बेटी मनदीप कौर की शादी सिमरनजीत सिंह पुत्र छिंद्र सिंह निवासी गांव जमाली जिला फिरोजपुर से 20 जनवरी 2020 को हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही उसका दामाद सिमरनजीत सिंह व ससुराल परिवार उसकी बेटी मनदीप कौर को दहेज की मांग को लेकर तंग परेशान करने लगा था।

वह चार माह पहले बेटी को अपने घर ले आए। मामले की जांच कर रहे थाना सदर जीरा के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के बाद मामले की जांच के बाद सिमरनजीत सिंह उर्फ सिमर पुत्र शिंद्र सिंह निवासी गांव जमाली वाला, सतपाल सिंह उर्फ सत्ता निवासी गांव मनु माछियां व 7-8 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

मारपीट में घायल भतीजी उपचाराधीन
28 जनवरी को दामाद सिमरनजीत सिंह अपने साथ सतपाल सिंह उर्फ सत्ता पुत्र तारा सिंह निवासी गांव मनु माछियां व 7-8 अज्ञात व्यक्तियों सहित जोकि हथियारों से लैस थे, घर में आ धमके। उन्होंने उनके परिवार पर हमला कर दिया व मारपीट करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो तोड़फोड़ शुरू कर दी।

उनमें से ही एक ने हवाई फायरिंग की व उसके बेटे अवतार सिंह व देवर गुरदेव सिंह को अगवा कर ले गए। आरोपियों की ओर से घर में घुसकर की गई मारपीट में घायल हुई उसकी भतीजी मनप्रीत कौर को उपचार के लिए जीरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें