पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:लोहड़ी के दिन गत वर्ष की तुलना में 50 गिरा पारा, न्यूनतम तापमान 30

फिरोजपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पौधों पर जमा कोहरा - Dainik Bhaskar
पौधों पर जमा कोहरा

बुधवार को लोहड़ी का दिन बीते वर्ष के अपेक्षा अधिक ठंडा रहा। जिले में न्यूनतम तापतान 3 डिग्री सेल्सियस तो अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं बीते वर्ष की बात करें तो जिले में 13 जनवरी को न्यूनतम तापामन 8 डिग्री सेल्सियस तो अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहा था।

बुधवार को अलसुबह से घनी धुंध छा गई जोकि दोपहर 12 बजे के बाद तक जारी रही। दोपहर करीब 2 बजे कुछ समय के लिए सूर्यदेव ने दर्शन दिए मगर उससे ठंड पर कोई असर नहीं पड़ा ठंड ज्याें की त्याें बरकार रही। पूरा दिन लोग अलाव सेंकते नजर आए तो वाहन चालक गर्म कपड़ों में लिपटे, सिर पर टोपी व हाथों में गल्बस पहने दिखे। घनी धुंध के चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

20 किमी रफ्तार से चलीं हवाएं

बुधवार को करीब 20 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से शीत लहर चली तो वहीं विजिबिलिटी मात्र 10 मीटर रही जिसके चलते आमजन व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser