प्रमुख उद्देश्य:मयंक फाउंडेशन ने बांटे हेलमेट, धुंध के दिनों में रिफ्लेक्टर अभियान चलाया जाएगा- दीपक शर्मा

फिरोजपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को सुरक्षा कवच-हेलमेट उपहार के रूप में बदलने के लिए प्रेरित करना यह दिवाली, हेलमेट वाली अभियान का प्रमुख उद्देश्य

मयंक फाउंडेशन ने दीपावली के पर्व के उपलक्ष्य पर इस वर्ष भी अपना ट्रेडमार्क अभियान यह दिवाली, हेलमेट वाली जारी रखा। सचिव राकेश कुमार ने बताया कि मयंक फाउंडेशन ने स्व. मयंक शर्मा के स्कूल दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल के अध्यापकों को दीपावली के उपलक्ष्य में हेलमेट उपहार में दिए और प्रण लिया की वे हमेशा हेलमेट पहन कर ही दोपहिया वाहन चलाएंगे। लोगों को सुरक्षा कवच-हेलमेट उपहार के रूप में बदलने के लिए प्रेरित करना यह दिवाली, हेलमेट वाली अभियान का प्रमुख उद्देश्य है।

फाउंडेशन के संस्थापक दीपक शर्मा ने बताया कि इस अभियान से लोगों को याद दिलाया जाता है कि हेलमेट को भी प्रियजनों को उपहार स्वरूप भेंट किया जा सकता है। यह न केवल यातायात नियमों का पालन करने, बल्कि सड़कों पर सुरक्षित सवारी सुनिश्चित करने की एक नई क्रांति की शुरुआत करेगा। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन की ओर से रोड सेफ्टी अभियान के तहत आने वाले दिनों में रिफ्लेक्टर चिपकाओ अभियान की भी शुरुआत करेग। प्रिंसिपल प्रीत किरण ने कहा कि वह दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल में सभी के लिए हेलमेट अनिवार्य बनाएंगी व विद्यार्थियों को भी प्रेरित करेंगी कि वे सभी सड़क-सुरक्षा के नियमों का पालन करें। इस अवसर पर वीपी डॉ. सीलीन, डिप्टी प्रिंसिपल अनूप शर्मा, ट्रैफिक सैल फिरोजपुर से लखवीर सिंह, गुरमेज सिंह व मयंक फाउंडेशन से दीपक ग्रोवर, कमल शर्मा, हरिंदर भुललर, हरनाम सिंह, विपुल नारंग, राकेश कुमार व दीपक शर्मा उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...