ऑनलाइन पेंटिंग / मयंक शर्मा मेमोरियल वार्षिक प्रतियोगिता में अमृतसर के प्रतिभागी रहे अव्वल

X

  • स्कूल-कालेजों के 550 से अधिक विद्यार्थियों ने लिया था भाग
  • 31 मई तक विजेताओं के इनाम उनके घरों में पहुंच जाएंगे

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

फिरोजपुर. प्रदेश की अग्रणी समाजसेवी  संस्था मयंक फाउंडेशन  की ओर से तीसरी वार्षिक मयंक शर्मा मेमोरियल वार्षिक ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता  के परिणाम शुक्रवार को संस्था के प्रेसिडेंट अनिरुद्ध गुप्ता की देखरेख में फेसबुक पर लाइव होकर घोषित किए गए। इस  ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता में अमृतसर के प्रतिभागी अव्वल  रहे है। इस प्रतियोगिता के तहत अलग-अलग कैटेगरी के तहत पहली 100 स्थानों में से अमृतसर के प्रतिभागियों ने 33 पुरस्कार जीत कर सफलता का परचम लहराया। 

संस्था के  फाउंडर मेंबर  डॉ. तनजीत बेदी और दीपक ग्रोवर ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनकी संस्था  ने इस साल ऑनलाइन प्रतियोगिता करवाई। उल्लेखनीय है कि अत्यधिक प्रतियोगिओं ने कोरोना वैरियर्स को समर्पित पेंटिंग बनाते हुए फ्रंट पर कार्य करते हुए डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों, सफाई सेवकों आदि का धन्यवाद किया। 

कमल शर्मा वरिष्ठ सदस्य ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कनाडा, आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दिल्ली, चंडीगढ़, मध्यप्रदेश, तामिलनाडू, केरल, झारखंड,बेंगलुरू, महाराष्ट्र, राजस्थान, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश से भी पेंटिंग प्राप्त हुईं है। इस प्रतियोगिता में पहली से तीसरी क्लास, चौथी से पांचवीं, छठी से 8वीं और 9वीं से 12वीं तक की कक्षाओं के स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया हैं। इसके अलावा ओपन कैटेगरी के तहत भी प्रतिभागी ने हिस्सा लिया हैं और विजेताओं को 31 मई तक उनके ईनाम घर तक कोरियर सर्विस द्वारा पहुंचा दिए जाएंगे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना