पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:मां नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी संग हुई फरार, सवा साल के बेटे ने दम तोड़ा

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दादी की शिकायत पर आरोपी मां के खिलाफ धारा-304 के तहत केस दर्ज

सवा साल और 6 साल के बेटे को दूध में और पति व सास-ससुर को खाने में नींद की गोलियां देकर प्रेमी के साथ दाे माह पहले फरार हुई महिला के सवा साल के बेटे ने शनिवार को दम तोड़ दिया। बच्चे की दादी का आराेप है कि बेटा मां के भागने के बाद से दूध के लिए दिनरात राेता रहता था।

उसी के गम में उसने दम ताेड़ दिया। थाना आरिफके के एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि दादी राज कौर की शिकायत पर आराेपी मां के खिलाफ धारा-304 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धान की रोपाई के दौरान पड़ोसी युवक से बने थे संबंध

दादी ने बताया कि उसके बेटे साेनू की शादी 9 साल पहले फाजिल्का की गीता से हुई थी। शादी के बाद 6 साल का बेटा मनकीरत सिंह और 1 साल 3 माह का सुखमन सिंह है। 6 माह पहले उसकी बहू पड़ोसी के साथ भाग गई थी। पंचायत के बाद बहू को घर लाए थे। दो माह पहले फिर से गीता प्रेमी के साथ फरार हो गई।

शनिवार शाम करीब 4 बजे दादी पोते सुखमन को चारपाई पर झूले में डाल दूध लेकर आई तो बेहोश था। बच्चे को अस्पताल ले गए तो मृत घोषित कर दिया गया। गीता के पति सोनू ने बताया कि जब वह धान की रोपाई करते थे तो पड़ोसी का बेटा 19 वर्षीय युवक घर में रोटी लेने जाता था। इसी दौरान उनके अवैध संबंध बने थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें