पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव शहजादी:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत के मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव शहजादी में बीते दिन 25 वर्षीय तरसेम सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकती लाश मिलने के बाद परिवार की तरफ से हत्या करने का संदेह जताने के बाद थाना घल्लखुर्द पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में मृतक की बहन मनजीत कौर पत्नी सुखविन्दर सिंह जो उसी गांव में रहती है ने बताया कि उसे उसकी माता प्रीतम कौर ने घर आकर बताया कि तरसेम सिंह का शव पंखे की हुक से लटक रहा है।

जिसके बाद मनजीत कौर ने पति को साथ लेकर घर जाकर देखा कि तरसेम सिंह के गले में कपड़े से लिपटा हुआ उसका शव लटक रहा था। उसके हाथ पीछे से बंधे हुए हैं और पैरों के नीचे प्लास्टिक की तारों वाली लोहे की कुर्सी पड़ी हुई थी। मनजीत कौर के बयान मुताबिक उसके भाई तरसेम सिंह (26) पुत्र महेन्दर सिंह को अज्ञात व्यक्तियों ने घर से उठाकर उसका कत्ल करके लाश के हाथ बांध कर जुगतबंदी करके छत वाले पंखे की हुक के साथ लटका दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें