पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:विवाहिता को कृपाण से काटने के आरोप में नामजद पति और ससुर घर से फरार

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस सूचना गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह कर रही छापेमारी

जिले के गांव सोढ़ी नगर में विवाहिता को जान से मार देने की नीयत के चलते कृपाण से काटने के आरोप में दर्ज मामले में पति व ससुर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। थाना घल्लखुर्द पुलिस की ओर से मामला दर्ज किए जाने के बाद आरोपियों के घर छापेमारी की, तो आरोपी पहले से घर से फरार हो गए थे। अब पुलिस की ओर से लगातार मुखबिरों की ओर से दी जा रही सूचना के आधार पर छापेमारी की जा रही है, मगर आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

गाैर हाे कि 29 दिसंबर को 26 वर्षीय विवाहिता मनजिंद्र कौर ने घर में दारू पी रहे पिता के साथ बैठकर चिट्‌टे का नशा ले रहे अपने पति जगरूप सिंह को ऐसा करने से रोका तो उक्त दोनोें पिता-पुत्र ने पहले उस पर डंडों से हमला किया।

इसके बाद उन्होंने उसे कृपाण से वार किए। कृपाण से कई वार करने के बाद जब वह बेहोश हो गई तो उसे मरा हुआ समझकर कमरे में बंद कर दिया।

वहीं, अगले दिन पीड़िता की बुआ सास के घर आने पर उन्होंने अस्पताल में ले जाकर दवाई दिलाने की कोशिश की, मगर भर्ती नहीं करवाया। किसी तरह गांव के किसी व्यक्ति ने पीड़िता के परिजनों की इसकी सूचना दी तो उन्होंने सिविल अस्पताल में उसे भर्ती करवाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना घल्लखुर्द पुलिस ने सूचना मिलने के बाद पीड़िता के बयानों के आधार पर उसके आरोपी पति व ससुर पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू की है।

मामले की जांच कर रहे थाना घल्लखुर्द के एएसआई जसबीर सिंह ने बताया कि उनकी ओर से आरोपियों की तालाश में उनके घर पर छापेमारी की तो आरोपी पहले से ही घर से फरार हो गए थे। अब पुलिस की ओर से मुखबिरों की ओर से दी जा रही सूचनाओं के आधार पर छापेमारी की जा रही है, ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे धकेला जा सके।

वहीं, सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित मनजिंद्र कौर व उसके भाई कंवल सिंह ने कहा कि उनके गांव के लोग व ससुराल परिवार की रिश्तेदारी में से कुछ लोग हालचाल पूछने के लिए आए थे, मगर किसी ने कोई ओर बात नहीं की। उक्त लोग अस्पताल में आए व उसका कुशलक्षेम पूछकर वापस चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें