पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गली अमृतसरियां वाली के युवक की जॉर्डन में मौत:बूढ़ी आंखें कर रहीं बेटे के शव का इंतजार परिवार ने शव को लाने की लगाई गुहार

फिरोजपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिलबाग सिंह की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
दिलबाग सिंह की फाइल फोटो
  • 11 अप्रैल को हुई थी युवक की मौत, दोस्तों ने दी परिवार को सूचना

फिरोजपुर शहर की गली अमृतसरियां वाली का एक परिवार उस समय बुरी तरह सदमे में आ गया जब उनके 30 वर्षीय बेटे की जॉर्डन में मौत की खबर परिवार तक पहुंची। युवक को 11 जुलाई को मौत हुई है जिसकी सूचना उसके दोस्तों ने परिवार को दी।

गरीबी हालत में जी रहे परिवार का एक सहारा दिलबाग सिंह ही था जो मजदूरी करने के लिए जॉर्डन गया था, लेकिन उसकी मौत की खबर ने परिवार को झकझोर कर रख दिया। दुर्भाग्य से, शव को मंगवाने के लिए परिवार के पास अब कोई साधन नहीं हैं। इससे दुखी होकर वह सरकार से उनके बेटे के शव को घर लाने की गुहार लगा रहे हैं।

करीब 6 साल पहले दिवंगत दिलबाग सिंह मजदूरी करने के इरादे से जॉर्डन गया थे। लेकिन परिवार को नहीं पता था कि वह वापस नहीं आएगा। परिवार की बिगड़ती आर्थिक स्थिति और मृतक दिलबाग के भाई की नशे से हुई मृत्यु के कारण, परिवार ने दिलबाग सिंह को बाहर भेजने का फैसला किया था।

इसके लिए उन्होंने अपने रिश्तेदारों और अन्य से पैसे लेकर उसे बाहर भेजा था। उनके बेटे की मौत कैसे और क्यों हुई, इसके बारे में परिवार को अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है। मृतक के परिजनों ने सरकार से गुहार लगाई है कि उनके बेटे के शव को घर तक पहुंचाया जाए क्योंकि परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...