पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशान:मल्लांवाला-मक्खू रोड पर शरारती अनसरों ने गुरुद्वारे के लिए बन रहे कमरे की छत तोड़ी

मल्लांवालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मल्लांवाला वाला-मखू रोड पर अड्डा सरहाली पर बने गुरद्वारा जिसकी छत कुछ खराब थी। वहां के सेवादार परगट सिंह द्वारा श्री गुरु ग्रंथ साहब जी का प्रकाश करने के लिए नया कमरा बनाया गया। जिसकी नई छत डालने के लिए तैयारी की गई थी। बाबा परगट सिंह ने कहा जी गुरुद्वारा 40 साल पुराना है। इसकी सेवा मौजूदा में कर रहा हूं। परंतु कुछ लोग मेरे को तंग परेशान कर रहे है।

अगर मेरे को कुछ हो गया तो मेरी मौत का जिम्मेदार यह आरोपी होगा। आरोपी बार-बार पुलिस को साथ लेकर गुरद्वारा में आकार अपने जूतों के समेत ही गुरुद्वारा साहब की बेअदबी करता है। यहां पर जिक्र योग्य है है बंगाली वाला पुल पर भी कई लोगों ने दुकानों डाली हुई है। उसको भी पहले हटाया जाए। यहां पर किसान संघर्ष कमेटी के बलजिंदर सिंह लोहिया ने कहा इस गुरद्वारा को हम किसान यूनियन की मदद से बनाएंगे। इस मौके पर साथ के गांव से नछत्तर सिंह बूटे वाला, बलदेव सिंह पूर्व सरपंच, मंगल सिंह वरपाल, गुरचरण सिंह, गुरबचन सिंह, मंगल सिंह सर्कल प्रधान शिरोमणि अकाली दल मौके पर उपस्थित थे।

पूर्व सरपंच बलदेव सिंह का कहना है यह गुरद्वारा 40 साल पुराना है। गुरद्वारा बनने से हादसों में बहुत कमी आई है और यात्रियों को लंगर भी मिल जाता है। इसकी छत को हटाना निंदनीय है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें