पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:हथियारों के बल पर लुटेरों ने सिक्योरिटी गार्ड से छीनी .12 बोर बंदूक, गोली लगने से घायल साथी का अस्पताल में इलाज जारी

फिरोजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

शहीद भगत सिंह काॅलेज गांव सोढेवाला के नजदीक बाइक सवारों को धक्का देकर व फायर कर बाइक पर सवार निजी सिक्योरिटी गार्ड से .12 बोर बंदूक छीनने के आरोप में थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने 6 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में जोगिंद्र सिंह पुत्र सूबा सिंह निवासी गांव बंडाला ने बताया कि वह बी4एस सिक्योरिटी कंपनी के तहत लगाए गए टावरों पर पेट्रोलिंग करने का काम करता है। गांव आलेवाला में टावर पर तैनात गार्ड की तबीयत खराब होने के चलते उसकी ड्यूटी वहां लगाई गई थी। इसी के चलते वह रात 8 बजे अपने साथी जसवीर सिंह पुत्र भगवान सिंह के साथ ड्यूटी खत्म करने के बाद मोटरसाइकिल पर घर वापस जा रहा था तो इस दौरान रास्ते में पीछे से तीन अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए जिनके चेहरे मास्क से ढंके हुए थे। उन्होंने धक्का मारकर उन्हें बाइक से नीचे गिरा दिया व पीछे से आए तीन ओर लुटेरों ने उनपर फायर किए।

उक्त लुटेरों की ओर से किया फायर उसके साथी जसवीर सिंह के लगा जब वह उसे संभालने लगा तो उक्त लुटेरे उसकी .12बोर बंदूक छीनकर वहां से फरार हो गए। वह किसी तरह अपने साथी को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां से डाॅक्टरों ने उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 379-बी, 336 आईपीसी व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें