पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:अमृतसर-बठिंडा राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा घायल

फिरोजपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अमृतसर-बठिंडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बा मक्खू के नजदीक गांव तलवंडी निपाला पर ट्रक की टक्कर में एक युवक घायल हो गया जबकि एक की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान में इंदर सिंह पुत्र सरदूल सिंह निवासी गांव बड़े सभरा जिला तरनतारन ने बताया कि उसका लड़का हरविंदर सिंह (24 वर्ष) और उसका पड़ोसी जसविंदर सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर कस्बा मक्खू से अपना काम करके वापस अपने गांव जा रहे थे जब वह गांव तलवंडी निपाला के नजदीक पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक जिसको गुरजीत सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी गांव घुदू वाला थाना मक्खू चला रहा था ने लापरवाही से अपने तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर उसके लड़के हरविंदर सिंह के मोटरसाइकिल में मारी।

इस हादसे में हरविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और साथ बैठा जसविंदर सिंह काे गंभीर चोटिल होने के कारण उसका उपचार अमृतसर के निजी अस्पताल में चल रहा है। ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें