बैठक:पंजाब राइस इंडस्ट्री एसोसिएशन ने सीएम चन्नी को बताई समस्याएं; मुख्यमंत्री ने समस्याओं को दूर करवाने का दिया आश्वासन

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री चन्नी को गुलदस्ता भेंट करते हुए भारत भूषण बिंटा व साथ खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशू। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री चन्नी को गुलदस्ता भेंट करते हुए भारत भूषण बिंटा व साथ खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशू।

राज्य के राइस मिलरों को पेश आ रही समस्याओं को लेकर पंजाब राइस इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने वीरवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ बैठक की। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष तथा भारत भूषण मुक्तसर की अगुआई में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ बैठक की।

बैठक दौरान राइस मिलरों ने अपनी समस्याएं मुख्यमंत्री को बताई तथा उनको जल्द से जल्द हल करवाने के लिए कहा। बैठक दौरान निकाय मंत्री ब्रह्म महिंदर, खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशू, परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा, एडिशन चीफ सैक्रेटरी राहुल तिवारी तथा सैक्रेटरी गुरकीरत कृपाल सिंह भी मौजूद थे।

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष भारत भूषण बिंटा ने बीती 30 जून के बाद से लगाई गई 15 फीसदी कटौती की शर्त को हटाने, पंजाब में स्पेस की कमी को दूर करने, राइस मिल उद्योग को प्रदूषण की ग्रीन कैटेगरी में शामिल करने तथा भारतीय खाद्य निगम के अधिकारियों की ओर से किए जाते भ्रष्टाचार को बंद कराने की मांग।

इस पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशू ने उनकी सभी समस्याओं को पहल के आधार पर हल करने का विश्वास दिलवाया और कहा कि जल्द ही आपको इन समस्याओं का हल मिलेगा। बैठक में राइस इंडस्ट्री एसोसिएशन की तरफ से बाल कृष्ण बाली, हरि ओम मित्तल रणजीत सिंह जोशन तथा इंद्रजीत गर्ग जौली आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...