पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झंडा मार्च:सांझी एक्शन कमेटी के आह्वान पर पंजाब रोडवेज पनबस वर्करों ने की गेट रैली

मुक्तसर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 16 को ट्रांसपोर्ट मंत्री के हलके मलेरकोटला में निकालेंगे झंडा मार्च

सांझी एक्शन कमेटी के आह्वान पर पंजाब रोडवेज पनबस वर्करों ने मुक्तसर डिपो के गेट के समक्ष पनबस के राज्य संरक्षक कमल कुमार की अध्यक्षता में गेट रैली का आयोजन किया गया। गेट रैली दौरान कमल कुमार ने कहा गत लंबे समय से रोडवेज, पनबस कर्मी अपनी मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

रोडवेज पनबस का टाइम टेबल सुधारते हुए बराबर समय की बांट की जाएं, ठेकेदारी व कांट्रैक्टर के आधार पर कार्य करते मुलाजिमों को रोडवेज में पक्का किया जाएं, पनबस में से कर्जा मुक्त बसों को रोडवेज के बेड़े में शामिल किया जाए, सुप्रीम कोर्ट के बराबर कार्य बराबर वेतन के फैसले को लागू किया जाए।

इस अवसर पर कंडक्टर यूनियन से सुखवंत सिंह ने कहा कि रोडवेज पनबस में से 16 जनवरी को ट्रांसपोर्ट मंत्री के हलके मलेरकोटला में झंडा मार्च किया जाएगा, अगर भविष्य में उपरोक्त मांगों का हल न किया गया तो वह यह संघर्ष अन्य भी तेज करेंगे। जिसकी जिम्मेवारी उच्चाधिकारियों व पंजाब सरकार की होगी। इस अवसर पर रणजीत सिंह, हरजिंदर सिंह, अजैब, मंदर सिंह, गुरबचन सिंह, केवल आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser