पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर कौंसिल के चुनाव:गिद्दड़़बाहा में हार के डर से किया शिरोमणि अकाली ने चुनाव का बहिष्कार : वडिंग

गिद्दड़़बाहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देर शाम विधायक अमरिन्दर राजा वडिंग ने की प्रेस कान्फ्रेंस

शिरोमनी अकाली दल बादल द्वारा नगर कौंसिल गिद्दड़बाहा के चुनावों का बायकाॅट करने के ऐलान के बाद शनिवार देर शाम गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग ने वार्ड-6 से कांग्रेसी उम्मीदवार राजीव मित्तल के कार्यालय के बाहर प्रेसवार्ता की।

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए विधायक राजा वडिंग ने कहा कि उनकी तरफ से कोई भी कागज रद्द नहीं करवाया गया और जहां तक नामांकन वापस लिए जाने का सवाल है, वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि नामांकन वापस लेने वाले उम्मीदवारों ने हस्ताक्षर करके अपने पर्चे वापस लिए हैं और यदि किसी को शक है तो वह इस बात की जांच करवा लें और साथ ही किए गए हस्ताक्षरों की फोरेंसिक जांच करवा लें।

जहां तक हमारी ओर से धमकाने और गुंडागर्दी का सवाल है, उस संबंधी शहर का कोई भी व्यक्ति यह बात नहीं कह सकता कि राजा वडिंग या उसके किसी भी वर्कर ने कोई धक्का किया है, बल्कि धक्का तो पिछले नगर कौंसिल चुनावों में शिअद के इन बसों वालों द्वारा किया गया था। उन्होंने कहा कि यदि मैंने धक्के से नामांकन ही वापस करवाने होते तो मैं सभी वार्डों में से करवाता 2-3 वार्डों में से नहीं। उन्होंने कहा कि अकाली दल को सभी सीटों पर अपनी हार साफ नजर आ रही थी और इसी के चलते उन्होंने चुनाव का बायकाॅट किया है।

वहीं, उन्होंने गत दिवस पंजाब के पूर्व उपमुख्य मंत्री और अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह के प्रति इस्तेमाल की गई अपनी शब्दावली प्रति उन्होंने कहा कि उनको भी ऐसी शब्दावली का प्रयोग एक नेता होने के नाते नहीं करना चाहिए था जिसकी वह माफी मांगते हैं। इस मौके उनके साथ अशोक कुमार जैन, बिंटा अरोडा, राजेश गांधी बिट्टू, नरिन्दर भोला, कुलवंत सिंह मान, दीपक गर्ग, दीपक जैन, विक्की अग्रवाल, दविन्द्र हंटी और सरूप सिंह गिल आदि भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें