पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजपुर:शिरोमणि अकाली दल बादल यूथ विंग ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

फिरोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिरोमणि अकाली दल बादल यूथ विंग के जिला प्रधान सुरेंदर सिंह बब्बू की अगुवाई में यूथ अकाली दल ने कैंट लाल बत्ती चौक पर रोष प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पूतला फूंका। इस मौके पर अकाली दल के यूथ वर्करों ने जमकर नारेबाजी की।

जिला प्रधान सुरेंदर सिंह बब्बू ने कहा कि पंजाब सरकार अपने आप को किसानो का हितैषी बताकर उनके साथ धोखा कर रही है। जिन कृषि कानूनों को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे है उन्हीं कानूनों के आधार पर पंजाब सरकार ने पिछला धान खरीदा है। इस तरह पंजाब सरकार केंद्र के इशारों पर चलते हुए किसानो को गुमराह कर रही है यह सब पंजाब के मुख्यमंत्री अपने बेटे रणइंद्रर सिंह को बचाने के लिए कर रहे हैं ताकि जिस पर ईडी की कार्रवाई न हो।

इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि शिरी बराड़ सिंगर के साथ राइटर भी हैं उन्होंने जो गीत लिखा व गाया वह किसानों के लिए गाया है पर पंजाब सरकार ने केंद्र के इशारों पर सिंगर के साथ धक्का कर व मारपीट कर पर्चा दर्ज करवा दिया जिससे यह साबित होता है कि पंजाब सरकार अंदरूनी तौर पर केंद्र सरकार के साथ मिली हुई है। इस मौके पर बुट्टा सिंह भुल्लर, कमल गोयल, गुरसेवक झांजी, सुखदीप उगोके, सुखवंत कुलगड़ी, जसपाल विर्क, गुरप्रीत भांगर, गगन सरपंच सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें