पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिदायत:एसएसपी ने थाना सिटी का लिया जायजा, रिकॉर्ड किया चेक, थाने में यदि कोई शिकायत लेकर आता है तो उसे ध्यान से सुनें व निबटारा करें

मुक्तसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसएसपी डी. सुडरविली द्वारा शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जहां खुद शहर में फ्लैग मार्च निकालकर जायजा लिया जा रहा है, वहीं पीसीआर बाइक की गश्त, पुलिस नाके व शहर में ड्रोन द्वारा चप्पे-चप्पे पर तीखी नजर रखी जा रही है। इसके तहत सिटी मुक्तसर थानों का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी डी. सुडरविली द्वारा थानों की कारगुजारी व इमारतों का जायजा लिया गया व थानों की गत दिवस की कारगुजारी को बारीकी से जांचा गया।

थानों की अचानक चेकिंग उपरांत एसएसपी ने तफ्तीशी यूनिट, गारद, असला व माल खानों का रिकार्ड जांचा व जो पुलिस मुलाजिम अधिकारी/कर्मचारी बढिया कारगुजारी कर रहे हैं उनकी हौंसला अफजाई भी की गई। इस अवसर पर एसएसपी ने पुलिस मुलाजिमों को पूरी लगन व तनदेही से अपनी ड्यूटी करने प्रति बचनबद्ध रहने के लिए प्रेरित किया व हिदायत की कि कोई थाने में अपने दुख तकलीफ लेकर आता है तो उसे ध्यान से सुनकर जल्द उनकी शिकायतों का निपटारा किया जाए। उन्होंने कहा कि यदि कोई मुलाजिम रिश्वत के तौर पर कोई पैसा लेगा तो उन पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना से सतर्कता बरतने की दी सलाह

एसएसपी ने पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन फतेह के तहत पुलिस मुलाजिमों को हिदायत की कि ड्यूटी दौरान मास्क पहनकर रखो व एक दूसरे तक सामाजिक दूरी बनाकर रखो व अपने हाथों को थोड़े थोड़े समय बाद सेनिटाइज से साफ करते रहो। इस अवसर पर हरविंदर सिंह चीमा डीएसपी स.ड, इंस्पेक्टर मोहन लाल मुख्य अफसर थाना सिटी मुक्तसर, एसआई जतिंदर सिंह मुख्य अफसर थाना सदर मुक्तसर व एसआई वीरपाल कौर चौकी इंचार्ज बस स्टैंड भी उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें