पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रैंड फिनाले:रिएलिटी शो ‘किसमें कितना है दम’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंची फिरोजपुर की तनवीर कौर

फिरोजपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संगीत का मानव जीवन में अहम स्थान है। आज के दौर की बात करें तो मनुष्य कबीलदारियों और काम की भागदौड़ में व्यस्त है, वहीं यदि उसे कोई सकून देने वाली चीज है तो वह है संगीत। तनवीर कौर संगीत में उभरते चेहरे में रूप में सामने आ रही है। तनवीर 12वीं की छात्रा है। बचपन से ही संगीत का शौक होने के कारण तनवीर ने स्कूली प्रोग्रामों में गाना शुरू किया और अपनी स्कूली पढ़ाई के साथ-साथ अपना संगीत रियाज जारी रखा और अब भी वह अपनी संगीत की तालिम उस्ताद हरप्रीत सिंह ले रही है। गायकी को अपना कॅरियर मानकर तनवीर संगीत जगत में अपना योगदान डालना चाहती है।

अब वह ‘किसमें कितना है दम’ रिएलिटी शो के ग्रेड फिनाले में पहुंच चुकी है। सुरीली आवाज होने के कारण तनवीर हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है। तनवीर जल्दी ही एक सिंगल ट्रैक भी संगीत प्रेमियों को प्रस्तुति देगी। उसने कहा कि वह तनदेही के साथ मेहनत करके संगीत के क्षेत्र में महारथ हासिल करना चाहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें