पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सरहद के पास से फौज ने पाकिस्तानी करंसी के साथ संदिग्ध को पकड़ा, 5510 रुपए और दो विजटिंग कार्ड बरामद

ममदोट / फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार शाम को सेना ने एक संदिग्ध को काबू किया है जिसके पास से पाकिस्तान की करंसी व कुछ कार्ड बरामद हुए हैं। हुसैनीवाला भारत-पाक बाॅर्डर से काबू युवक से अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बॉर्डर एरिया में भारतीय फौज के जवान ड्यूटी पर तैनात थे तो उन्होंने एक संदिग्ध व्यक्ति को शकी हालत में घूमते देखा तो पकड़ लिया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम मुशताक पुत्र शाबीर बताया है।

तलाशी लेने पर एक शिनाख्ती कार्ड मिला है, जिस पर जावेद अनवर पुत्र अनवर अली का नाम लिखा हुआ है। पाकिस्तानी करंसी के 5510 रुपए और दो विजटिंग कार्ड भी बरामद हुए हैं। इस साल एक अगस्त तक पंजाब सीमा से 8 घुसपैठिए काबू किए जा चुके हैं। इसके अलावा 67 लोग बॉर्डर क्रॉस करते गिरफ्तार हुए हैं।

इसी तरह इस साल में अब तक पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में भेजी गई हेरोइन की बरामदगी करीब साढे तीन क्विंटल तक हो गई है। गत माह भी पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में भेजा गया हथियारों का जखीरा बरामद हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें