पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोरी मारी:परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, थाने के बाहर दिया धरना

फिरोजपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक की गोलियां मारकर हत्या का मामला, 17 पर केस दर्ज

गांव नारंग के लेली वाला में बीती देर शाम गोलियां मारकर सोनू उर्फ चूहा की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को दिए बयान में लेली वाला गांव निवासी विजय कुमार पुत्र आशिक ने कहा कि उसका भाई सोनू उर्फ चूहा और उसके दोस्त शेरी ने पैसे के लेन-देन के संबंध में डेविड उर्फ लाडी की आई-20 कार अपने पास रखी थी। इसी को लेकर उसके भाई सोनू (29) से डेविड उर्फ लाडी व रिशु बहस कर रहे थे।

इसके बाद दोनों पक्ष पंचायती बातचीत करने के लिए मोहिंदर पाल पुत्र सुरिंदर पाल के घर पर इकट्ठा हुए पर कोई फैसला नहीं हुआ। डेविड उर्फ लाडी और उसके अन्य साथी हथियारों से लैस होकर आए और उसके भतीजे जफर पुत्र मंजीत कुमार की तलाश में हवा में गोलियां चलाई जब नहीं मिला तो वह सभी चले गए। शाम करीब 4 बजे उसका भाई सोनू मोहिंदर पाल के घर गया, जहां पंचायत के लोग समझौता कराने की कोशिश कर रहे थे, मोहिंदर पाल के घर की छत पर बैठे आरोपी डेविड उर्फ लाडी ने उसके भाई सोनू की पहले पिटाई की फिर गोलियां मारकर हत्या करने के बाद छत से नीचे फेंक दिया।

मामले की जांच कर रहे थाना सदर के प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयान पर पुलिस ने डेविड उर्फ लाडी, रिशु, रिंकू, लवकेश पुत्र मेजर, आकाश पुत्र निशान, अबी पुत्र मोहिंदर पाल, जग्गा पुत्र शीरा, बग्गा उर्फ पग्गा, रिंकू पुत्र महिंदरपाल, सैमसन पुत्र रिंकू निवासी नारंग के लेलीवाला, रवि प्रधान सहित 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 336, 506, 148, 149 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर युवक की हत्या के विरोध में मृतक के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर गांव लेली वाला के बाहर फिरोजपुर फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर धरना दिया।

इससे दोनों तरफ सड़क पर लंबा जाम लग गया। उनका कहना है हत्या करने वाले आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए दूसरा उन्हें शंका है कि पुलिस उनके खिलाफ क्रास मामला दर्ज करने की फिराक में है इसी कारण आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

खबरें और भी हैं...