पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वतंत्रता दिवस:इस बार नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम व पीटी शो पुलिस की एक टुकड़ी मुख्य मेहमान को देगी सलामी

फिरोजपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिप्टी कमिश्नर ने स्वतंत्रता दिवस समारोह संबधी फुल ड्रेस रिहर्सल का किया निरीक्षण

डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल ने शहीद भगत सिंह स्टेडियम में मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल का निरीक्षण वीरवार को राष्ट्रीय तिरंगा झंडा फहराकर किया। इस मौके पर उनके साथ जिला पुलिस प्रमुख भुपिन्दर सिंह भी उपस्थित थे। झंडा लहराने की रस्म के बाद डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल ने बताया कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह मौके पर मुख्य मेहमान पहला शहादत स्मारक हुसैनीवाला में शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे और बाद में शहीद भगत सिंह स्टेडियम में राष्ट्रीय झंडा लहराने की रस्म अदा करेंगे।

डीसी ने बताया कि कोरोनावायरस के मद्देनजर प्रोग्राम के दौरान सरकार द्वारा कोरोनावायरस को लेकर जारी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते सभी गतिविधियों चलाईं जाएंगी और स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय आजादी दिवस समारोह इस बार सादा और कम जलसा वाला होगा। इस बार समारोह में पिछले वर्षों की तरह जलसा नहीं होगा, न ही यहां सांस्कृतिक प्रोग्राम, पीटी शो आदि होंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार सिर्फ पंजाब पुलिस की एक टुकड़ी ही मुख्य मेहमान को सलामी देगी। उन्होंने बताया कि कोविड -19 के लिए विशेष सुरक्षा उपाय जैसे सामाजिक दूरी, हाथों को सैनिटाइज, जीवाणु -नाशक का छिड़काव आदि विशेष तौर पर प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की तरफ से भी सुरक्षा के पूरे प्रबंध किए जाएंगे। इस मौके एसडीएम अमित गुप्ता, डीएसपी करनशेर सिंह, रेड क्रास सोसायटी के सचिव अशोक बहल उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें