पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:टीका लगवाने वाले लोगों को ‘आईएम गॉट वैक्सीनेटिड’ बैच लगा करेंगे सम्मानित

फिरोजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए फिरोजपुर फाउंडेशन ने मुहिम शुरू की

जिले के लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन करवाने के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से फिरोजपुर फाउंडेशन की ओर से जागरूकता मुहिम शुरू की गई है। फाउंडेशन की ओर से बीते लंबे समय से जरूरतमंदों को प्रत्येक प्रकार की सहायता मुहैया करवाने के साथ-साथ कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों तक लंगर भोजन, राशन सहित मेडिकल उपकरण उपलब्ध करवाए गए। फाउंडेशन सदस्यों की ओर से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन करवाने के लिए सेंटरों में पहुंच रहे लोगों को बैच लगाकर सम्मानित किया जाएगा।

इसी कड़ी में फाउंडेशन की ओर से लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से विशेष तौर पर जागरूकता बैनर तैयार किए गए हैं जिसके साथ लोग सेल्फी करवाकर अन्य लोगों को जागरूक करेंगें तो इसके साथ ही वैक्सीन करवाकर आए लोग अपने आप को गर्वित महसूस करेंगे।

फाउंडेशन की ओर से विशेष तौर पर कई तरह के बैज तैयार किए गए हैं जिसमें आई गॉट माई फर्स्ट कोविड-19 वैक्सीन, आईएम कोविड-19 वैक्सीनेटिड के अलावा महिलाओं के लिए विशेष तौर पर टू फाइट कोविड-19 हैश स्लीवअप लिखे बैच तैयार करवाए गए हैं जोकि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे।

इसके साथ ही वैक्सीन लगवा चुके लोगों को गर्वित महसूस करवाएंगे। इसी कड़ी में बुधवार को फाउंडेशन के फाउंडर शैलिंद्र कुमार ने अपनी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई व आईएम गॉट वैक्सीनेटिड का बैच लगाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें