पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुलाजिम व पेंशनर तालमेल संघर्ष कमेटी ने की मीटिंग:आज-कल पावरकॉम मंडलों, दफ्तरों के आगे गेट रैलियां कर राज्य सरकार व पावरकॉम की अर्थियां फूंकी जाएंगी

मुक्तसर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुलाजिम व पेंशनर तालमेल संघर्ष कमेटी पावरकॉम सर्किल मुक्तसर की मीटिंग प्रधान शंकरदास की अध्यक्षता में 132 केवी कॉलोनी में पेंशनर एसोसिएशन के कार्यालय में हुई, जिसमें विभिन्न संगठनों के नेताओं ने शमूलियत की। मीटिंग में नेताओं ने जानकारी दी कि आने वाली 8-9 जुलाई को पावरकॉम के मंडलों, कार्यालयों के आगे गेट रैलियां करके राज्य सरकार व पावरकॉम की अर्थियां फूंकी जाएगी और 29 जुलाई को पटियाला में बड़े स्तर पर रोष धरना देकर मोती महल मेंं मार्च किया जाएगा।

नेताओं ने बताया कि 8 से 31 जुलाई तक पावरकॉम व ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन के कर्मचारी वर्क टू रूल के अनुसार कार्य करेंगे। इसी दौरान ही उच्चाधिकारियों का फील्ड में आने पर काले झंडों से रोष दिखावा करेंगे। इस कार्य को पूर्ण करने के संबंध में 20 जुलाई को सर्किल मुक्तसर में मीटिंग का आयोजन किया जाएगा व निगरान इंजीनियर वितरण हलका मुक्तसर को पंजाब सरकार व बोर्ड मैनेजमेंट के नाम मांग पत्र दिया जाएगा।

इस अवसर पर शंकरदास, बलजीत सिंह मोदला, बलजिंदर सिंह, गुरवीर सिंह, ओम प्रकाश, अमरजीतपाल शर्मा, जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि कैप्टन सरकार की कर्मचारी व पेंशनर मारू नीतियों व 6 वें पे कमिशन को रद्द करने के लिए आरपार का संघर्ष किया जाएगा।इस अवसर पर नेताओं ने पंजाब सरकार से मांग की है कि उनकी मांगे न मानी तो आने वाले समय में संघर्ष तेज करने के लिए मजबूर हो जएंगे। इस अवसर पर नेताओंं ने सरकार से पुरानी पेंशन स्कीम लागू करवाने की मांग की।

वक्ताओं ने यह भी कहा कि 9 जुलाई को यूटी कर्मचारियों व पेंशनरों ने संयुक्त फ्रंट के आह्वान पर डीसी कार्यालय के सामने अर्थी फूंक प्रदर्शन किए जाएंगे, जिसमें बड़े स्तर पर शमूलियत की जाएगी। इस अवसर पर नछतर सिंह, शमशेर सिंह, जसविंदर सिंह, बलजीत सिंह, बसंत सिंह, नरिंदर सिंह, प्रकाश चंद, हरभजन सिंह, जगतार सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...