पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:रंजिश में युवक पर किए दो फायर, निशाना चूका, एक गोली रिश्तेदार के सीने में लगी

फिरोजपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिरोजपुर में रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक के सीने में गोली मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया। आरोपियों की पीड़ित के रिश्तेदार से रंजिश थी, जिसके चलते उस पर भी फायर किया, लेकिन वह बच गया।

जानकारी के अनुसार दीपावली के दिन घर के बाहर मोटरसाइकिल के पटाखे चलाने की शिकायत करने की रंजिश के चलते आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिकायत करने वाले व्यक्ति व उसके एक रिश्तेदार युवक पर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोपियों ने दोनों लोगों पर पिस्तौल से सीधे फायर किए, जिसमें से एक फायर शिकायत करने वाले व्यक्ति के रिश्तेदार युवक की छाती में जा लगा, जो कि एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रंजिश थी... दिवाली पर घर के बाहर बुलेट से पटाखे बजाने की परिजनों से की थी शिकायत

निजी अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित यादविंद्र सिंह निवासी गांव घुम्यारी वाला थाना मल्लांवाला ने बताया कि वह आरएसडी काॅलेज में एमए की पढ़ाई कर रहा है। बीते शनिवार को वह अपना मोबाइल ठीक करवाने के लिए अपने दोस्त की कार लेकर शहर जा रहा था तो इसी दौरान रास्ते में उसे उसके जीजा का भाई दलबीर सिंह मिल गया।

वह दोनों बातें करते हुए शहर के बेदी टेलीकॉम पर जा रहे थे तो इसी दौरान सरवन सिंह, साहिबा निवासी गांव दुलचीके, मोहित निवासी रामपुर, गुरभेज सिंह निवासी कोतवाल व 4-5 अज्ञात व्यक्ति दो कारों पर सवार होकर वहां आ गए, जो कि हथियारों से लैस थे। उक्त आरोपियों ने आते ही दलबीर सिंह से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

इसी दौरान सरवन सिंह ने अपने पिस्तौल से उसे जान से मार देने की नीयत से गाेली चला दी, जो कि उसकी छाती में जा लगी। इसके बाद आरोपी मोहित ने अपनी पिस्तौल का फायर जान से मार देने की नीयत से दलबीर सिंह पर किया, जो कि उसके पास से निकल गया व अन्य आरोपियों ने उनकी गाड़ी की तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया।

यादविंद्र सिंह ने बताया कि गोलियां चलने की आवाजें सुनकर वहां लाेग एकत्रित होने लगे। लोगों को एकत्रित होता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। छाती में गोली लगने के बाद वह घायल हो गया, जिसके बाद दलबीर सिंह ने किसी तरह उसे घायलावस्था में उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित यादविंद्र सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरवन सिंह निवासी पीर अहमद खां उसके जीजा के भाई दलबीर सिंह के घर के बाहर दीपावली के दिन अपने बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे बजा रहा था। दलबीर सिंह ने इसकी शिकायत उसके घर पर की थी। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने उन पर हमला किया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की तलाश

थाना सिटी पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंधी मामले की जांच कर रहे थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआई दलीप कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता यादविंद्र सिंह की शिकायत पर सरवन सिंह निवासी पीर अहमद खां, साहिबा निवासी गांव दुल्चीके, मोहित निवासी रामपुर, गुरभेज सिंह निवासी कोतवाल समेत 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ 307, 323, 506, 427, 148, 149 व 25, 27, 54, 59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें