पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:व्यक्ति का पर्स छीन दो लोग फरार,चोरी की सिल्वर तारों के 4 बंडल भी बरामद

फिरोजपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर फिरोजपुर के अधीनस्थ गांव दुलचीके के नजदीक दो व्यक्ति चोरी की हुई बिजली की सिल्वर तारों के बंडलों को फेंककर एक व्यक्ति का पैसों वाला पर्स छीन फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में पूरन सिंह पुत्र नत्था सिंह निवासी गांव दुलचीके ने बताया कि वह अपने खेतों की तरफ जा रहा था तो कुलवंत सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह और छोकी पुत्र पंजू सिंह निवासी गांव कमाले वाला जिनको वह जानता था।

दोनों व्यक्ति बिजली की सिल्वर तारों के चार बंडलों सहित संदिग्ध अवस्था में मोटरसाइकिल पर रास्ते में खड़े थे। पूरन सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले बिजली के खंभों पर लगी हुई तारों को कोई उतार कर ले गया था तो इसलिए उसने उक्त व्यक्तियों को वहां खड़े होने का कारण पूछा तो उन दोनों व्यक्ति पूरन सिंह को धक्का मारकर तारों के 4 बंडल समेत मोटरसाइकिल से वहां से भाग गए।

जब पूरन सिंह ने उनका पीछा किया तो उक्त व्यक्तियों ने तारों के बंडल सतलुज दरिया की फाट गांव अलीके के नजदीक फेंक कर जाते-जाते पीड़ित की जेब से उसका पर्स निकालकर, जिसमें 9300 रुपए थे लेकर फरार हो गए।मामले की जांच कर रहे एएसआई गुरनाम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके तारों के चारों बंडल जिनकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए है बरामद करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें