पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:चोरी की 5 मोटरसाइकिलों सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार

फिरोजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना जीरा सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान दो व्यक्तियों को चोरी के पांच मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई अंग्रेज सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के संबंध में अनाज मंडी जीरा में मौजूद थे तो इस दौरान उनको मुखबिर ने सूचना दी कि प्रदीप सिंह उर्फ पीपन पुत्र गुरमैल सिंह निवासी स्नेर रोड जीरा और अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा पुत्र बलदेव सिंह निवासी शिव कालोनी जीरा जो मोटरसाइकिल चोरी करके आगे सस्ते बेचते हैं अभी वह चोरी के मोटरसाइकिलों साहित तलवंडी भाई से जीरा आ रहे है।

पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी कर उक्त दोनों आरोपियों को काबू करके उनसे चोरी के पांच मोटरसाइकिल बरामद किए। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि शहर में हो रही अन्य बाइक चोरियों के बारे में पता चल सके और गिरोह के अन्य लोगों का भी खुलासा हो सके। शहर अनलॉक होने के बाद बाइक चोरियों की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ 379,411 आइपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें