पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:मलेशिया में पत्नी के संबंधों से दुखी पति ने कर ली थी आत्महत्या, पत्नी समेत 4 पर केस

फिरोजपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दो साल से मलेशिया में रह रहे दम्पति में पति ने पत्नी के अवैध संबंधाें से परेशान होकर बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले पति ने एक वीडियो वायरल कर पत्नी सहित चार लोगों पर अपनी मौत के आरोप लगाए थे। मृतक व्यक्ति के पिता के बयानों पर पुलिस ने चारों के खिलाफ थाना घल्लखुर्द में मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में उत्तम सिंह निवासी गांव कबरवछा ने बताया उसके लड़के निशान सिंह (32 वर्ष) की शादी 10-11 साल पहले वीरपाल कौर निवासी सिंघा वाला जिला मोगा से हुई थी और 2 वर्ष पहले निशान सिंह और वीरपाल कौर वर्क परमिट पर मलेशिया चले गए थे, वहां जाकर उसकी बहू वीरपाल कौर ने मलेशिया की सिटीजन निवासी हरमन नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध बना लिए थे।

इसके बारे निशान सिंह को 2 महीने पहले जब मालूम पड़ा तो उसने वीरपाल कौर के मायके वालों से बात की, लेकिन उन्होंने निशान सिंह की कोई बात नहीं सुनी और उल्टा उसे भला बुरा कहने लगे। इससे परेशान होकर निशान सिंह ने 26 नवंबर 2020 को अपने पिता को सारी बात बताई।

उत्तम सिंह ने बताया कि इसके बाद उसी दिन उसे उसके भांजे कारज सिंह ने बताया कि निशान सिंह ने आत्महत्या कर ली हैं और निशान सिंह की एक वीडियो वायरल हुई जो उसने आत्महत्या करने से पहले बनाई थी, जिसमें निशान सिंह ने अपनी मौत का आरोप अपनी पत्नी वीरपाल कौर, हरमन, सास मनजीत कौर साले गुरदीप सिंह का नाम लिया है कि इनसे परेशान होकर निशान सिंह ने मलेशिया में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई कर्म सिंह ने बताया के शिकायतकर्ता के बयानों पर उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ 306/506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser